रिया के पिता बोले- बधाई हो इंडिया

0
329

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के पिता रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती का बयान आया है। उन्होंने बेटे शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि बेटे की गिरफ्तारी के बाद अब अगला नंबर बेटी का है। आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को प्रभारी रूप से ध्वस्त कर दिया है, लेकिन न्याय के लिए सब जायज है। जानकारी के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती के पिता ने कहा, ‘बधाई हो इंडिया, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है। मुझे नहीं पता कि उसके बाद कौन है। आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को प्रभावी रूप से ध्वस्त कर दिया है। बेशक, न्याय के लिए सब कुछ जायज है। जय हिंद’

 

इधर, शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक और गिरफ्तारी की। NCB ने ड्रग्स के मामले में सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया। इससे पहले शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को NCB ने गिरफ्तार किया था। अब तक इस मामले में कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

NCB के अधिकारी ने बताया कि दीपेश सावंत को ड्रग्स की खरीद और हैंडलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने कहा कि दीपेश को रविवार सुबह 11 बजे अदालत में पेश किया जाएगा। इस मामले रिया से भी NCB पूछताछ करेगी।

Spread the love

LEAVE A REPLY