बारिश के कारण दिल्ली हुई अस्त-व्यस्त

0
55
बारिश से दिल्ली का हुआ है बुरा हाल, कहीं दो पहिया गाड़ी डूबी है तो कहीं कार। भारी बारिश के कारण बेहाल दिल्ली के जनजीवन पर पढ़ रहा है असर, कहीं अंडरपास में कार फंसी है, कहीं है लंबा ट्रैफिक जाम। दिल्ली-एनसीआर में अचानक मौसम के करवट बदलने से रातभर मूसलाधार बारिश हुई है। इससे लोगों को दिल्ली की उमस भरी गर्मी से तो राहत मिली गयी लेकिन सड़कें दरिया बन गई हैं। कई जगह इतना पानी भर गया है जिसके कारण लोगों को लंबे जाम की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

जल भराओ के कारण कई जगहों पर ट्रैफिक की रफ्तार थम गई है। दिल्ली के तुगल्काबाद अंडरपास पर जलभराव  पार करने के लिए बैलगाड़ी में बैठे लोग पलट गए। ये हादसा तब हुआ जब अंडरपास में भारी बारिश के कारण पानी भर गया था, इस घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। रात भर हुई बारिश के बाद सुबह जखीरा अंडरपास के नीचे भी काफी पानी जमा हो गया जिसमें एक डीटीसी की बस, ओटो, ट्रैक्टर और कार जलभराव के बीच फंस गई. कार और ऑटो को तो लोगों ने निकाल दिया, जबकि बस घंटों फंसी रही।

वहीं मौसम विभाग ने अगले दो दिन दिल्ली और आसपास के इलाकों में भारी बारिश का अनुमान जताया है।  अगले कुछ घंटों के दौरान दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, रोहतक, गुरुग्राम, गाजियाबाद, फरीदाबाद, पलवल, पानीपत और करनाल के अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होने की आशंका है जबकि इन इलाको में अभी भी बारिश का दौर जारी है।

Spread the love

LEAVE A REPLY