2020 के बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहेंगे धोनी

0
176

जहाँ UAE में आईपीएल की तैयारियां ज़ोरो शोरो पर है वहीं  धोनी के फैंस उनको खेलते देखने के लिए बेहद उत्सुक है।  इसी पर चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कासी विश्वनाथन ने बताया की 2020 ही नहीं अगले 2 साल और खेल सकते है धोनी IPL. ये खबर धोनी के फैंस के लिए काफी बड़ी है कि अब धोनी 2020 ही नहीं 2021 और 2022 का आईपीएल भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे
2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच के बाद से ही क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर और उम्मीदें खत्म नहीं हो रही हैं।  धोनी अगले महीने से होने वाले आईपीएल के साथ मैदान में वापसी करेंगे, लेकिन इसके आगे क्या वो खेलना जारी रखेंगे या नहीं, इस बात की अटकले जारी थी, ऐसे में आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स को उम्मीद है कि माही इस सीजन के बाद 2021 और 2022 तक भी फ्रेंचाइजी से जुड़े रहेंगे।
सीएसके के सीईओ विश्वनाथन ने यह भी बताया कि टीम में मौजूद भारतीय खिलाड़ियों के लिए 16 अगस्त से 20 अगस्त तक एक ट्रेनिंग कैंप के आयोजन का प्रस्ताव है, जिसके लिए तमिलनाडु सरकार से इजाजत का इंतजार है।  विश्वनाथन के मुताबिक, अगर ऐसा नहीं हुआ तो टीम 21 अगस्त को सीधे यूएई के लिए रवाना हो जाएगी।

Spread the love

LEAVE A REPLY