ड्रग केस को लेकर जया बच्चन के बयान पर भड़की कंगना

0
200

सुशांत सिंह राजपुत केस के ड्रग एंगल लेने पर सपा सांसद जया बच्चन ने आज राज्यसभा में फिल्म इंडस्ट्री की छवि खराब करने की बात कही। उन्होंने ऊपरी सदन में कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है। और फिर बॉलिवुड को निशाना बनाने वालों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि “जिस थाली में खाते हैं, उसमें ही छेद करते हैं। ये गलत बात है।”

उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम लिए बिना कहा कि ”इस इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोग इसे अब गटर बता रहे हैं। मैं इस तरह की बातों से पूरी तरह से असहमत हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा का उपयोग नहीं करने के लिए कहेगी। सिर्फ कुछ लोगों के कारण आप पूरी इंडस्ट्री की छवि को धूमिल नहीं कर सकते।”  उन्होंने फिर गोरखपुर के सांसद रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा, “मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं, ने इसके खिलाफ बात की। यह शर्मनाक है। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है।” इसके जवाब में भाजपा सांसद ने कहा कि मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना।

कंगना ने भी इस बयान पर वार करते हुए ट्वीट कर कहा- ‘जया जी, आप तब भी वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती। क्या आप तब भी ये ही कहती अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिले? हमारे लिए भी करुणा से हाथ जोड़कर दिखाएं।’

 

 

 

Spread the love

LEAVE A REPLY