गूगल के CEO ने की विराट कोहली और डिविलियर्स की तारीफ, खुद को कहा लकी, अब विराट ने दिया ये जवाब

0
1330

आईपीएल 2018 के सफर में विराट कोहली की टीम का सफर खत्‍म हुआ । टीम भले आगे ना बढ़ पाई हो लेकिन विराट के लिए ये सीजन शानदार रहा ।

विराट कोहली के आअईपीएल 2018 की ट्रॉफी इस बार अपने नाम करने के सपने धरे के धरे रह गए । शनिवार को IPL 2018 के आखिरी लीग मैच में राजस्थान रॉयल्स से मिली शिकस्‍त के बाद कोहली और उनकी टीम रॉयल चेलेंजर्स बेंगलुरु का सफर इस टूर्नामेंट में खत्‍म हो गया । विराट की टीम ने इस सीजन में 14 मैच खेले जिनमें से सिर्फ 6 ही उनके हाथ लग पाए । बतौर टीम कैप्‍टन विराट के लिए टूर्नामेंट से बाहर होना निराशाजनक रहा, उनके बेहतर प्रदर्शन के बावजूद टीम आगे नहीनहीं बढ़ पाई ।

विराट का बेहतरीन प्रदर्शन
ये सीजन उनकी टीम के लिए अचछा ना साबित हुआ हो लेकिन विराट के लिए ये काफी खास रहा । इस सीजन में खेले गए 14 मैचों में उन्‍होनेकुछ 530 रन बनाए । जिसे मिलाकर वो 5 IPL सीजन में 500+ रन बनाने वाले वलर्उ के पहले बैट्समैन भी बन गए । विराट के लिए ये सीजन और भी स्पेशल तब बन गया,  जब उन्हें गूगल के CEO सुंदर पिचाई की ओर से स्‍पेशल मैसेज मिला ।

सुंदर पिचाई का ट्वीट

भारतीय मूल के गूगल सीईओ सुंदर पिचाई ने उन्हें एक खास मैसेज भेजकर तारीफ की । 12 मई को हुए मैच के बाद पिचाई ने ये अ्वीट किया था । इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम ने दिल्ली डेयरडेविल्स पर 5 विकेट से जीत दर्ज की थी । इस मैच में बेंगलुरु को जीत के लिए 182 रन का टारगेट दिया गया था, जिसे विराट की टीम ने 19 ओवर में 187 रन बनाकर जीत लिया था।

विराट और एबीडी की शानदार पारी
इस मैच में विराट और एबी डिविलियर्स ने तीसरे विकेट के लिए 118 रन जोड़े थे । मैच के दौरान दोनों की जबरदस्‍त पारी ने सभी को खूब एंटरटेन किया । मैच में विराट ने 70 तो एबीडी ने 72 नाबाद रन की इनिंग खेली थी । मैच के बाद दोनों की साझेदारी की खूब तारीफ हुई, धुआंधार बैटिंग के चलते टीम मैच जीतने में भी सफल रही । इस मैच के बाद सुंदर पिचाई ने ट्वीट किया था ।

विराट के इस ट्वीट पर किया ट्वीट
दिल्ली डेयरडेविल्‍स के खिलाफ हुए इस मैच के बाद विराट कोहली ने एबीडी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था – इस शख्स के साथ बैटिंग करना हमेशा पसंद रहा है, वे क्रीज की दूसरी ओर खड़े इंसान के लिए चीजें आसान बना देते हैं। आज हमारे बीच एक और स्पेशल पार्टनरशिप हुई। जीत के साथ खत्म करके खुशी हुई।

पिचाई ने किया ट्वीट, खुद को बताया लकी
विराट कोहली के इस ट्वीट के बाद सुंदर पिचाई ने भी ट्वीट किया था । पिचाई ने लिखा था, ‘लकी रहा जो इस मैच को लाइव देख सका। आपने और एबीडी ने मिलकर इसे बेहद आसान बना दिया और साथ में क्लासिक क्रिकेटिंग शॉट्स देखने को मिले वो अलग। सच में #IPL 2018 देखने में मजा आ रहा है।’ पिचाई के ट्वीट के बाद ही विराट ने भी हाल ही में ट्वीट कर उनको थैंकयू किया और कुछ किस तरह जवाब दिया । विराट ने लिखा, ‘थैंक यू सुंदर पिचाई, बेहद खुश हूं कि हम आपको एंटरटेन कर सके।’

Spread the love

LEAVE A REPLY