विश्व हिंदू परिषद अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया की गाड़ी को ट्रक ने ठोंक दिया

0
862

प्रवीण तोगड़िया. नाम तो सुना ही होगा. कुछ दिन पहले गायब हो गए थे. फिर मिल गए. फिर इल्जाम लगाया. कि उनका इनकाउंटर करने की साजिश रची जा रही है. वही प्रवीण एक बार फिर बाल बाल बचे हैं. क्या हुआ कि सूरत के कामरेज इलाके में उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. ये देखो गाड़ी की हालत.

तोगड़िया की बुलेट प्रूफ स्कॉर्पियो

अच्छी बात ये है कि प्रवीण तोगड़िया पूरी तरह सुरक्षित बच गए हैं. अजीब बात ये है कि उन्होंने फिर से हत्या की साजिश का इल्जाम लगा दिया है. कहा कि अगर बुलेटप्रूफ गाड़ी नहीं होती तब तो तोते उड़ जाने थे. ये भी बोले कि उनके पास जेड प्लस सिक्योरिटी है. लेकिन उनको सिक्योरिटी पूरी दी नहीं गई. सिर्फ पायलट वैन दी गई. न एस्कॉर्ट वैन मिली न एंबुलेंस.

तोगड़िया की सवारी सूरत से अहमदाबाद पहुंच रही थी. सड़क पर स्कॉर्पियो सनसनाती चली जा रही थी. अचानक पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मारी. ट्रक कित्ता भारी है वो तो देख ही रहे हो. स्कॉर्पियो का बैलेंस बिगड़ गया. इधर से तो टूटी फूटी नहीं दिख रही लेकिन अगर तोगड़िया ने इल्जाम लगाया है तो कोई बात होगी.

पिछली बार क्या हुआ था वो तो याद ही होगा. तोगड़िया बीच जनवरी में अचानक गायब हो गए थे. थोड़े वक्त बाद कहीं खराब हालत में मिले. फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. कहा कि राजस्थान पुलिस उनका इनकाउंटर करने का प्लान बना रही थी. पुलिस से बचने के लिए वो खुद गायब हो गए थे. प्रेस वाले पूछते रहे कि साजिश कौन कर रहा है. तोगड़िया रोते रहे और बताते रहे कि सुबूत के साथ आएंगे.

Spread the love

LEAVE A REPLY