ड्रग पार्टी को लेकर रिया ने लिए बॉलीवुड के बड़े सितारों के नाम

0
271

सुशांत सिंह राजपुत केस का ड्रग एंगल रोज एक नया मोड़ और खुलासे के साथ बाहर आ रहा है। रिया चक्रवर्ती से NCB की पुछताछ के दौरान रिया ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और सिमोन का नाम लिया है। इस बात की पुष्टि खुद NCB ने की है। रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के फार्म हाउस और पवना डेम पर बने टापू ‘आपती गवंडे’ पर हुई पार्टी पर NCB की नजर है। इन पार्टिओं में बॉलीवुड की कई सेलेब्रिटी शामिल होते थे। जांच में सामने आया है कि सुशांत अपने दोस्तों के साथ यहीं टाइम बिताते थे।

NCB की टीम जांच करते-करते टापू पर बने सुशांत के फार्महाउस तक जा पहुंची जहां उन्होंने एक व्‍यक्ति का बयान भी दर्ज किया है। व्‍यक्ति ने बताया है कि इसी फार्महाउस में रिया चक्रवर्ती सुशांत के साथ कई बार आयी है। सुशांत यहां दोस्‍तों के साथ पार्टी भी करते थे। ये ही नही सारा अली खान भी यहां 4-5 बार सुशांत के साथ आई थी। उसने यह भी खुलासा किया कि श्रद्धा कपूर भी सुशांत के साथ यहां आ चुकीं हैं। जांच में सामने आया कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ दीपेश सावंत, सैमुएल मिरांडा, शोविक, जैद भी ‘आपती गवंडे’ टापू पर कई बार आए है। यहां अक्सर नशा पार्टी होती थी जिसमें ड्रग्स और शराब चलती थी। NCB के मुताबिक, रिया ने भी अपने बयान में सारा अली खान, सिमोन खम्बाटा, रकुल का नाम लिया है, जिस पर जांच जारी है।

सूत्रों के मुताबित NCB की जांच में सामने आये बड़े सेलेब्रिटी से अब पूछताछ की जा सकती है। जल्द ही कई बड़े सेलेब्रिटी को समन जारी कर NCB पूछताछ के लिए बुला सकती है। NCB की आज दिल्ली में एक बैठक भी होनी है जिसमें इस केस को लेकर आगे की रणनीति पर चर्चा होगी।

Spread the love

LEAVE A REPLY