‘पद्मावती’ के लिए रणवीर को मिले इतने करोड़, जानकर शाहिद को लगा झटका

0
964

बॉलीवुड के दो टैलेंटेड स्टार शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के बीच विवाद की खबरें सुर्खियों में रहती है. आजकल एक बार फिर इनके बीच कोल्ड वॉर को लेकर हलचल है. इस बार मामला किसी रोल को लेकर नहीं, बल्कि फीस पर है.

इस विवाद की जड़ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ से शुरू हुई. फिल्म में दोनों ही एक्टर्स का रोल जबरदस्त है. सूत्र बताते हैं कि फिल्म में रणवीर की फीस दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर से ज्यादा है. दीपिका और शाहिद को 10 करोड़ मिल रहे हैं वहीं रणवीर को करीब 13 करोड़ फीस मिल रही है. वैसे फिल्म के तीनों कलाकारों को एक-दूसरे की फीस के बारे में जानकारी नहीं है. लेकिन कहते हैं ना कि इंडस्ट्री में कुछ भी छिपा नहीं रह सकता.

खत्म हो गई प्रेम कहानी, दीपिका अब नहीं हैं ‘बाजीराव’ की मस्तानी

रणवीर सिंह पर आदित्य मेहरबान

फिल्म में रणवीर और शाहिद की फीस में असमानताओं के दो कारण हो सकते हैं. मेकर्स रणवीर को दीपिका और शाहिद से बड़ा स्टार मानते हैं. एक बार आदित्य चोपड़ा ने कहा था कि रणवीर सिंह उन्हें किंग खान के बराबर कमाकर देते हैं. रणवीर पांच साल में आदित्य चोपड़ा के फेवरेट बन चुके हैं. खबरें यहां तक है कि आदित्य के ऑफिस में शाहरूख और सलमान के अलावा सिर्फ रणवीर सिंह का पोस्टर लगा है.

रोल के लिए कुछ भी करेगा

रणवीर की बढ़ी फीस का एक कारण यह भी संभव है कि वह फिल्म के मुख्य किरदार हैं. रणवीर विलेन बने हैं और इस किरदार में ढलने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. रणवीर के इसी एटिट्यूड की बदौलत वह भंसाली के पंसदीदा एक्टर हैं. वह अपनी दमदार एक्टिंग के बलबूते सभी बड़े स्टार्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

आखिर क्यों रणवीर सिंह हैं सपनों के राजकुमार?

जब शाहिद को लगा रणवीर से डर

दोनों एक्टर्स के बीच पहले भी रोल को लेकर पेंच फंसा था. शाहिद नहीं चाहते थे कि ‘पद्मावती’ में रणवीर का रोल उन्हें ओवरशैडो करें. इसलिए उन्होने भंसाली के सामने शर्त रखी कि उनका रोल भी रणवीर के बराबर ही दमदार बनाया जाएं.

जानें फिल्म ‘पद्मावती’ के बारे में

फिल्म ‘पद्मावती’ एक ऐतिहासिक लव स्टोरी है. जिसमें रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं. दीपिका रानी पद्मावती और शाहिद उनके पति राजा रतन सिंह की भूमिका निभाएंगे.

Spread the love

LEAVE A REPLY