शिवसेना प्रदेश प्रमुख के साथ बदमाशों ने बहुत गलत किया!

0
347

अनलॉक के बाद से देश में बढ़ते अपराध की संख्या देख लगता है मानो अचानक अपराधी भी अनलॉक हो गये हो। इंदौर में भी बढ़ती हत्या की घटनाओं ने लोगों के बीच दहशत फलाई है। मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) में बुधवार को लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने शिवसेना (Shivsena) के पूर्व नेता और ढाबा संचालक रमेश साहू की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद से सभी अपराधी फरार हैं, पुलिस को इनका सुराग अभी तक नहीं मिल पाया है।

घटना मंगलवार की है, सूचना पर पहुंची पुलिस के मुताबिक, शिवसेना के पूर्व नेता रमेश साहू मंगलवार रात परिवार के साथ घर पर थे। देर रात करीब 2 बजे 3 बदमाश अचानक घर में घुस गए, विरोध करने पर बदमाशों ने रमेश साहू और उनके परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट भी की। सोने-चांदी के आभूषण छीनने में नाकाम रहने पर बदमाशों ने रमेश साहू पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया और गोली चला दी। बदमाशों की गोली से गंभीर रूप से घायल 60 वर्षीय रमेश साहू को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि घटनास्थल से कोई सामान या पैसा चोरी नहीं किया गया है। आरोपियों ने केवल हत्या की वारदात को ही अंजाम दिया है। जिसके चलते पुलिस घटना के पीछे पुरानी रंजिश की आशंका जता रही है। वहीं घटना के बाद रमेश साहू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि घटना के समय रमेश साहू के ढाबे पर लगा CCTV कैमरा भी बंद था, जिसके कारण अपराधियों की पहचान में दिक्कत आ रही है। मृत रमेश साहू की पत्नी ने पुलिस को बदमाशों का हुलिया बताया है, जिसके आधार पर पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने आसपास के इलाके में बदमाशों को तलाशने का अभियान शुरू कर दिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशिकांत कनकने के मुताबिक वारदात के बाद शहर के सभी इलाकों की नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

Spread the love

LEAVE A REPLY