सहेली को मिलते थे ज्यादा मार्क्स, जलन में पिला दिया जहर

0
745

मध्य प्रदेश के सतना जिले में दो सहेलियों के बीच पढ़ाई की प्रतिस्पर्धा रंजिश का कारण बन गई. एक छात्रा ने अपनी ही सहेली की पानी की बोतल में जहरीला पदार्थ डाल दिया और खुद भी जहर खा लिया. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनका इलाज किया जा रहा है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, सतना में एक निजी स्कूल की आठवीं की एक छात्रा ने सोमवार को अपनी सहेली की पानी की बोतल में जहरीला पदार्थ मिला दिया. उसे पीने के बाद छात्रा की तबीयत बिगड़ी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले को लेकर जैसे ही अफरा-तफरी मची, जहर मिलाने वाली छात्रा ने खुद ही जहर खा लिया.

सूत्रों के अनुसार, इस मामले की जांच के दौरान पुलिस और स्कूल प्रशासन ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला, तो वे दंग रह गए. फुटेज में से यह बात सामने आई कि बीमार पड़ी छात्रा की पानी की बोतल में उसकी सहेली कुछ मिला रही है. इस बात का खुलासा होने के बाद इससे घबराई छात्रा ने मंगलवार को जहरीला पदार्थ खा लिया था.

बोतल का पानी पीकर बीमार पड़ी छात्रा ने दूसरी के बारे में बताया कि वह मेरी सबसे अच्छी सहेली है. हो सकता है कि मेरे नंबर ज्यादा आने के चलते जलनवश उसने ऐसा किया हो. पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने बताया कि एक लड़की की बोतल में जहरीला पदार्थ मिलाने और दूसरी द्वारा जहरीला पदार्थ खाने की जांच हो रही है.

Spread the love

LEAVE A REPLY