Google Tez के साथ 9000 तक कमाएं

0
1157
tez referal

इन दिनों विदेशी कंपनियां भारतीय बाजार में सक्रिय रूप से निवेश कर रही हैं क्योंकि वे भारत में व्यापारिक क्षमता और बढ़ते अवसरों को समझते हैं। ऐसे अमेज़ॅन, उबेर जैसे बहुत सारे उदाहरण हैं और सूची में भी जाता है। अब खोज इंजन के विशालकाय गूगल ने Tez एंड्रॉइड एप्लिकेशन लॉन्च करके भारत में अपना रास्ता बना लिया है। न सिर्फ एंड्रॉइड लेकिन आईओएस उपयोगकर्ताओं को भी अपने आईफोन पर इस ऐप का आनंद ले सकता है।

यह भारत में कभी भी लॉन्च करने वाला पहला ऐप नहीं है। कुछ हफ्ते पहले उन्होंने Google एयरो ऐप पेश किया था जो उपयोगकर्ता को पास के रेस्तरां से ऑनलाइन खाद्य पदार्थों का ऑर्डर करने की अनुमति देता है। फिर भी, इस पोस्ट में हम Google Tez रेफ़रल कोड और उनके ट्रेंडिंग ‘रेफ एंड कम’ प्रोग्राम के बारे में चर्चा करेंगे। मैं आपको पहले एक दिलचस्प बात बताऊंगा! आप Tez रेफ़रल प्रस्ताव से 9 हजार रुपये कमा सकते हैं और यह आसानी से प्राप्त हो सकता है। इससे ज्यादा और क्या? यह इनाम राशि बैंक हस्तांतरणीय है, इसका मतलब है कि आप मित्रों को इस अद्भुत ऐप को देखने के लिए आमंत्रित करने के लिए केवल वास्तविक नकदी प्राप्त करें।

संदर्भ में आने से पहले, चलो देखते हैं तेज़ क्या है और यह कैसे काम करता है। Google Tez आपको UPI (एकीकृत भुगतान इंटरफ़ेस) की सहायता से भुगतान करने देता है यह तेज़, सरल और सुरक्षित है 8 क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध होने के साथ, तेज़ में कोई गड़बड़ विज्ञापन या अनावश्यक सामान नहीं है।

Google Tez Refer & Earn Offer

1] सबसे पहले, अपने android/ios फोन पर टीज़ ऐप डाउनलोड करें

Downdload from here 

2] अब इसे खोलें और अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें। सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा प्रदान की गई संख्या पहले से किसी भी आपके बैंक खाते से जुड़ी हुई है।

3] जमा संख्या जोड़ने के बाद, तेज़ बैंक खातों की तलाश शुरू कर देगी और यह आपको स्क्रीन पर दिखाएगा। एक का चयन करें जिसे आप भुगतान करने और प्राप्त करने के लिए एक डिफ़ॉल्ट के रूप में सेट करना चाहते हैं।

4] उपरोक्त कदम खत्म हो जाने पर, पैसे भेजने शुरू करें या तेज़ से भुगतान करने का प्रयास करें यदि आपके पास तेज़ का उपयोग करने वाले कोई भी व्यक्ति नहीं है, तो आप हमारे नंबर 8527175688 का उपयोग कर सकते हैं और उस पर कोई भी राशि (1 रुपए भी) भेज सकते हैं।

5] जैसे ही आप लेनदेन पूरी करते हैं, आपको 51 रुपये बोनस मिलता है!

6] अब ऐप के होमपेज पर जाएं और जब तक आप निम्न विकल्प नहीं देखेंगे तब तक ऊपर की ओर स्वाइप करें:

 

7] 2 विकल्प हैं: पुरस्कार और ऑफ़र आपको स्क्रीनशॉट में दिखाए गए अनुसार दूसरा विकल्प चुनना होगा।

8] अगले पृष्ठ पर, आपको Tez Refer & Earn Offer देखेंगे। इसे कहते हैं:

दोस्तों को तेज़ से आमंत्रित करें और आप प्रत्येक को 51 रुपये मिले आप दोनों का भुगतान किया जाएगा जब आप दोस्त अपने पहले भुगतान करता है

9] बस आमंत्रित मित्रों पर क्लिक करें और अपने रेफरल लिंक को नोट करें। इसे WhatsApp, प्रत्यक्ष संदेश या अन्य किसी भी तरह से साझा करें, जिसमें आप सुविधाजनक हैं।

10] अपने मित्र को आपके लिंक से तेज़ डाउनलोड करना होगा और यूपीआई का उपयोग करके कोई भी भुगतान करना होगा।

Terms & Conditions:

1] यह प्रस्ताव 1 अप्रैल 2018 तक वैध है।

2] आप इस Google Tez एप्लिकेशन रेफ़रल कार्यक्रम से प्रति खाता अधिकतम 9 000 रुपये कमा सकते हैं।

3] आमंत्रित मित्र Tez का एक नया / पहली बार उपयोगकर्ता होना चाहिए। अगर वह पहले से ही ऐप इंस्टॉल कर चुका है और पहले से इस्तेमाल किया है तो आपको रेफरल बोनस नहीं मिलेगा।

4] इस अभियान से अर्जित सभी पैसे आपके बैंक खाते में वापस ले जा सकते हैं।

कमाई का सबूत

बैंक में रेफरल कैशबैक कैसे रिडीम करें या निकालें?

तेज़ वॉलेट से बैंक खाते में धन हस्तांतरण करने के लिए आपको कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं है। 48 घंटों के भीतर, आपके कैशबैक स्वचालित रूप से उस बैंक खाते में जमा हो जाएंगे जो आपने Google Tez ऐप से लिंक किया है।

किसी भी अन्य जानकारी के लिए, कृपया अपनी टिप्पणी नीचे दीजिए। मैं जितनी जल्दी हो सके आपको वापस मिल जाएगा।

 

 

 

Spread the love

LEAVE A REPLY