PM Modi: पीएम मोदी ने राज्यसभा में मनमोहन सिंह के योगदान की तारीफ की

PM Modi:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में सांसदों की विदाई पर सदन को संबोधित किया, राज्यसभा में जिन सदस्यों का कार्यकाल समाप्त हो रहा है, उन्हें विदाई देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के सदन और देश के प्रति योगदान की तारीफ की।

पीएम मोदी ने भारत के पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि जब भी लोकतंत्र की चर्चा होगी, वो बहुत याद आएंगे। मनमोहन सिंह व्हीलचेयर में आए और एक मौके पर वोट किया। लोकतंत्र को मजबूत करने आए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यसभा में बोले कि “मैं विशेषरूप से डॉ. मनमोहन सिंह जी का स्मरण करना चाहूंगा। छह बार वे इस सदन में अपने मूल्यवान विचारों से और नेता के रूप में भी और प्रतिपक्ष नेता के रूप में भी उनका बहुत बड़ा योगदान रहा है। वैचारिक मतभेद, कभी बहस में छींटाकशी वो तो बहुत अल्पकालीन होता है। लेकिन इतने लंबे अरसे तक जिस प्रकार से उन्होंने इस सदन का मार्गदर्शन किया है, देश का मार्गदर्शन वो हमेशा-हमेशा जब भी हमारे लोकतंत्र में चर्चा होगी तो कुछ माननीय सदस्यों की चर्चा होगी, उसमें डॉ. माननीय मनमोहन सिंह जी के योगदान की चर्चा जरूर होगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *